Home न्यूज़ उत्तर प्रदेश न्युज़ Filmfeyar award show में सुपरस्टार pawan singh और kheshari के बीच जो...

Filmfeyar award show में सुपरस्टार pawan singh और kheshari के बीच जो हुआ उसे देख सभी हैरान है

0
271

लखनऊ में आयोजित bhojapuri filmfeyar award में जो दृश्य देखने को मिला वो भोजपुरी सिनेमा के लिए बहुत ही सुकून देने वाला था । भोजपुरी दर्शक जो भी इस दृश्य को देखे सबकी आंखें नम हो गईं थी और चेहरे पर खुशी छा गई थी ।
दरअसल भोजपुरी सिनेमा जगत के बहुत अवॉर्ड्स शो आयोजित होते रहते हैं लेकिन पहली बार भोजपुरी सिनेमा में फिल्मफेयर अवार्ड्स शो का आयोजन लखनऊ में आयोजित किया गया था , जिसको देख कर ये लग रहा है की जो भोजपुरी सिनेमा में कलाकारों में जो विवाद सालों से चलते आ रहे थे वो अब खतम हो जायेंगे और भोजपुरी सिनेमा फिर से पहले जैसे बिना विवाद के आगे बढ़ेगी ।
भोजपुरी सिनेमा में ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले kheshari lal yadav और पावर स्टार कहे जाने वाले pawan singh के विवाद के बारे में शायद ही कोई भोजपुरी दर्शक होंगे जिन्हें नही पता होगा , आए दिन एक दूसरे से विवाद और आरोप एक दूसरे पर लगाते रहते थे लेकिन अब लग रहा है की ये विवाद इस अवॉर्ड्स शो के बाद खतम हो जायेगा ।
भोजपुरी सिनेमा में आयोजित फिल्मफेयर अवार्ड्स शो जो की लखनऊ में आयोजित किया गया था उसमे भोजपुरी के लगभग सभी कलाकार उपस्थित थे । ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव , पवन सिंह, मनोज तिवारी, काजल राघवानी , रविकिशन, रितेश पाण्डे, आम्रपाली दुबे , यामिनी सिंह इत्यादि सभी कलाकार इस अवॉर्ड्स शो में आए थे ।
इस अवॉर्ड्स शो में सबसे भावुक करने वाला पल तब हो गया जब ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव , पावर स्टार पवन सिंह और भोजपुरी से लेकर साउथ हॉलीवुड बॉलीवुड से फिल्म जगत में काम करने वाले अभिनेता और सांसद रविकिशन तीनों एक साथ मंच पर आए ,सुपरस्टार रविकिशन ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को विवादों को पीछे छोड़कर एक दूसरे से प्यार से मिलजुलकर भोजपुरी सिनेमा को आगे बढ़ाने के लिए बोला । जिसके बाद पावर स्टार पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को अपना छोटा भाई बताते हुए उनकी बहुत तारीफ किए और मंच पर ही एक गाना गाए जिसका बोला था ” तोहरा जयसन भाई कहां” जिसके बाद खेसारी लाल यादव खुद जाकर पवन सिंह से गले लग गए और दोनों सुपरस्टारों की आंख एकदम नम हो गई थी । जिसके बाद खेसारी लाल यादव ने मंच पर बोलते हुए कहे की पवन सिंह सदैव मेरे बड़े भाई हैं रहे हैं और आजीवन बड़े भाई रहेंगे , इन्हीं को देखते हुए सीखते हुए मैं बड़ा हुआ हूं पवन सिंह सदैव मेरे लिए बड़े भाई रहेंगे । ये दृश्य देख कर वहां अवॉर्ड्स शो में उपस्थित सभी कलाकार और सभी पब्लिक एकदम खुशी के झूम उठी ।
इसके बाद पवन सिंह और खेसारी लाल यादव एक दूसरे के गानों पर खूब डांस भी किए ।
दूसरा एक और इस अवॉर्ड्स शो में भोजपुरी दर्शकों के लिए खुशी की खबर आई , दरअसल काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में सबसे बहुचर्चित और लोगो द्वारा पसंद किए जानी वाली जोड़ी में से एक जोड़ी थी , लेकिन कुछ सालों से दोनो में काफी दूरियां बढ़ गई थी तब से ना ही किसी गाने में न ही किसी फिल्म में ये दोनो साथ नजर आए ।
भोजपुरी दर्शक इन दोनो की जोड़ी साथ में देखने के लिए बहुत दिनो से इंतजार में थे तो शायद अब उनको ये देखने को मिल सकता है ।लखनऊ में आयोजित फिल्मफेयर अवार्ड्स शो में ट्रेंडिन स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी भी अपने पुरानी दूरियों को मिटाते हुए एक दूसरे के साथ दिखे और एक दूसरे के साथ रिल्स भी बनाए , जिससे ये आसार लगाए जा रहे हैं की अब फिर से ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी ।
सब मिलाकर अगर देखा जाए तो इस अवॉर्ड्स शो में जो हुआ वो पहले नही हुआ था ।।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here